जरूर वोटिंग मशीन में कुछ गड़बड़ होगी : बीजेपी असम अल्पसंख्यक सेल ने दिया स्पष्टीकरण

असम. बीजेपी की असम अल्पसंख्यक सेल को हाल-फिलहाल में चुनावो के बाद भंग कर दिया गया। लेकिन मिडिया की किसी भी रिपोर्ट में उनका पक्ष नहीं सुना गया। ऐसे में पारदर्शी रिपोर्टिंग करने को तत्पर हमारे संवादाता तुरंत असम पहुंच गए और ऐसे ही एक अल्पसंख्यक सेल के अध्यक्ष माननीय अब्दुल जी से बात की।

पाठको को बता दे कि हाल में हुए असम विधानसभा चुनावो में बीजेपी की असम अल्पसंख्यक सेल का प्रदर्शन बहुत ही निराशाजनक रहा और तीन अंको में वोट तक नहीं आये। यहाँ तक आरोप लगाया जा रहा है कि बूथ पर इनका खुद तक का वोट भी बीजेपी को नहीं पड़ा।

लेकिन अब्दुल जी ने अपना पक्ष रखा और उनके अनुसार आजकल वोटिंग मशीन में भयंकर गड़बड़ हो जा रही है | क्योकिं असम में बारिश भी ज्यादा होती है इस वजह से अक्सर शार्ट-सर्किट भी हो जाता है। शायद इसी वजह से बीजेपी के सारे वोट दूसरी पार्टियों को चले गए है।
हमने काम बहुत कियो। अब्बू , अम्मी और खालाको भी बोलै था कि बीजेपी को वोट दे देना अगर मन करै तो। अच्छी पार्टी हौ सबका विश्वास लूट ले जाएगी ” अब्दुल ने अपनी हंसी को किसी तरह से रोकते हुए बताया।

“क्या आपने बीजेपी को वोट दिया था ? ” हमारे ये पूछने पर अब्दुल ठहाके मार कर हंस पड़े और बताया की उनसे वोटिंग के समय थोड़ी गड़बड़ हो गयी और हाथ में तेल लगने होने की वजह से वोट सरक कर बदरू चाचा को पड़ गया।

वही एक वरिष्ठ बीजेपी कार्यकर्ता ने हमें बताया कि “ये अल्पसंख्यक सेल नहीं स्लिपर सेल है और इस बार तो इसने जयचंदी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। बस भला ये हुआ कि इन लोगो से थोड़ी ओवर एक्टिंग हो गयी जिसकी वजह से ये पकड़ में आ गए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *