टिकटाकर ने दिया पुलिस को धोखा, महिला का भेष बना कर भाग निकला

अलीगढ. एक चोरी के केस में दबिश देने गयी पुलिस टीम को मुँह लटका कर खाली हाथ लौटना पड़ा क्योकि जिस अपराधी को वो पकड़ने गए थे वो पुलिस की आँखों के सामने से एक सैक्सी महिला का भेष बना कर निकल गया और पुलिस हांथ मलती रह गयी। घटना अलीगढ में कल दोपहर दो बजे के करीब हुई।

हमारे सूत्रों से पता चला कि एसएचओ घंटा सिंह को सूचना मिली कि फैजू नाम का एक साड़ी चोर अपने घर वापस आया है और यही उसे पकड़ने का सुनहरा मौका है। घंटा सिंह ने अपनी टीम के साथ तुरंत फैजू के घर पहुंच कर उसे चारों तरफ से घेर लिया और डोरबेल बजा दी।

थोड़ी देर बाद एक सुन्दर सी मोहतरमा ने दरवाजा खोला और एसएचओ साहब को एक जोरदार आदाब बजा दिया। पुलिस के पूछने पर मोहतरमा अदा के साथ बोली कि-” फैजू तो ऊपर छत पर है मैं अभी बुला कर लाती हूँ तब तक आप लोग बैठिये, गर्मी बहुत है मैं लजीज शरबत भी लेकर आती हूँ ” ऐसा कह कर वो फैजू चोर को बुलाने ऊपर चली गयी। और पुलिस टीम हसीन मोहतरमा पर भरोसा कर के ड्राइंग रूम में बैठ कर टीवी देखने लगी। सारे सिपाही जीभ लपलपा कर शरबत का इंतजार कर रहे थे ऐसे में जब आधा घंटा हो गया तब टीम को शक हुआ और फिर पुलिस ने जब ऊपर जा कर देखा तब पता चला कि उनके साथ बहुत घना धोखा हो चुका है।

छत पर पड़े लेडिस कपडे देखकर कोई भी अंदाजा लगा सकता था कि वो हसीन मोहतरमा कोई और नहीं बल्कि साड़ी चोर फैजू ही था एक फेमस टिकटोकर होने की वजह से वो औरतों के कपडे पहनने और मेकअप में माहिर था और इसी कला का प्रयोग कर के उसने पुलिस को धोखा दे दिया और छत से कूद कर निकल लिया।

जिले के एसएसपी ने इस घटना का संज्ञान लिया है और पुलिस पार्टी को कड़ी फटकार लगायी है। एमसीबीसी न्यूज़ इस घटना पर अपनी पूरी नजर बनाये रखेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *