INCEPTION

‘द वायर’ के संवाददाता का दिमाग होगा हैक, Inception की टीम के साथ मिलकर अमित मालवीय कर रहे प्लानिंग

नयी दिल्ली. विश्व के सबसे ताकतवर और खतरनाक सुपर विलन अमित मालवीय जी पर आरोप के बाद आरोप लगते जा रहे है। अभी हाल में ही उनपर ‘तार‘ न्यूज़ पोर्टल ( अंग्रेजी में ‘द वायर‘ ) के कुछ संवाददाता के ईमेल , फ़ोन और मैकबुक की हैकिंग का आरोप लगा है।

पाठक जानकार हैरान हो जायेंगे की अब श्री अमित मालवीय जी पर दिमाग की हैकिंग कर आरोप लग चूका है। ‘तार समाचार’ के एक कर्मचारी सिद्धार्थ बाबू ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये कहा की -“मेरा फ़ोन, ईमेल और मैकबुक सब हैक कर के भी अमितवा को संतोष नहीं हुआ अब ये जालिम मेरे दिमाग की हैकिंग की प्लानिंग कर रहा है

आरोप ये है कि अमित मालवीय Inception की ‘सपनो’ में घुसने वाली टीम से मीटिंग कर रहे है और सिद्धार्थ बाबू के दिमाग में कोई खतरनाक विचार घुसाना चाहते है।

जब हमने अमित मालवीय जी से इस बारे में बात करनी चाही तो वो थार रेगिस्तान के अपने अंडरग्राउंड विलेन विला में ‘कालीटोपी हैकिंग’ की घटनाओ को अंजाम दे रहे थे। वीडियो कॉल पर उन्होंने बताया कि Inception वाले लेओनार्दो कैप्रियो और उनकी टीम से मुलाकात तो हुई थी लेकिन वो एक सद्भावना मुलाकात थी जिसमे बीजेपी की सदस्यता के ऊपर बात हुई।

सब झूठा आरोप है लेओनार्दो भाई अपने पुराने मित्र है उनका कोई केस चल रहा है उसपर बात हुई है लेकिन कोई हैकिंग का प्लान नहीं है ” मैकबुक का हार्डडिस्क कॉलिन से साफ़ करते हुए उन्होंने बताया।

जब हमने दिल्ली में करोल बाग में घूम रहे लेओनार्दो से इस बारे में पूछा तो उन्होंने सीधा इंकार कर दिया। हमारे संवाददाता पर भड़कते हुए उन्होंने कहा कि “देखिये हमारा भी कुछ इज्जत है , सपनो का चोरी करते है हम लोग, नगरपालिका का सफाई कर्मचारी नहीं है कि कही भी कूड़ा उठाने पहुंच जाये, उस पापी के दिमाग में हम क्यों घुसे भैया?

पाठक गण को बता दे कि लेओनार्दो एक पुराने पापी है | उन पर पहले भी अखिलेश के दिमाग में घुसकर सपा के दो टुकड़े करवाने के आरोप लग चुके है और हजरतगंज थाने में प्राथमिकी भी दर्ज हुई है|

क्या सच अमित मालवीय मासूम रिपोर्टरो के नरम दिमाग की हैकिंग करना चाहते है या सारे आरोपों कि तरह ये आरोप भी झूठा है? एमसीबीसी न्यूज़ इस घटना पर अपनी पूरी नजर बनाये रखेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *