वैक्सीन का विरोध कर रहा था नेता, बाद में पता चला कि सुई से डरता था

हैदराबाद. एक चौकाने वाले घटनाक्रम में मशहूर नेता अल्ताफ राजा ने दोनों भारतीय वैक्सीन, कोविशील्ड और कोवैक्सीन का जमकर विरोध किया पार्टी लाइन से विपरीत ये विरोध सबको चौकाने वाला था लेकिन एक वायरल खुलासे में हमें पता चला कि उसके पीछे की वजह कुछ और नहीं , बल्कि नेता जी का सुई से डर था।

हाल में ही एक गर्मागर्म टीवी डिबेट में नेता जी ने दोनों वैक्सीन को नुकसानदायक बताया और कहा कि इससे कोरोना और ज्यादा फैलेगा। उन्होंने ये भी कहा कि वैक्सीन के बहुत साइड इफेक्ट्स है और मैं तो ये वैक्सीन बिलकुल भी नहीं लगाऊंगा। इसपर जमकर बहस हुई और नेता जी को दूसरे पैनेलिस्ट ने खूब गलियां सुनाई।

लेकिन बाद में एक वायरल हुए वीडियो में नेता जी की माँ खुलासा बेगम ने बताया कि अल्ताफ तो बचपन से ही सुई चुभने से डरता था और जोर जोर से रोते हुए पेंट गीली और पीली कर देता था उसका ये डर आज तक है। आज भी ये सुई लगने पर बच्चों की तरह रोता है और इसी लिए ये वैक्सीन की खिलाफत कर रहा है।

मामले के जोर पकड़ने पर नेता जी को पार्टी अध्यक्ष ने डराया धमकाया तो उन्होंने अपना बयान वापस ले लिया है और वैक्सीन लगवा ली है | एमसीबीसी न्यूज़ इस खबर पर अपनी नजर बनाये रखेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *