जिम में युवक नहीं कर रहे थे ‘प्रोटीन’ की बातें, ट्रेनर ने धक्के मार कर बाहर निकाला

गुडगाँव. एक चौकाने वाली घटना में गुडगाँव के एक जिम में चीफ ट्रेनर ने दो युवको को कॉलर पकड़ कर घसीटते हुए बाहर फेंक दिया और जिम की सदस्यता से भी निकाल दिया। ट्रेनर के इस गुस्से का कारण जानकार हमारे पाठक गण भी चौक जयएंगे।

हमारे संवाददाता ने जब मुख्य ट्रेनर बलबीर से इस बारे में पूछा तो वो गुस्से से लाल-पीले नजर आये। युवको को उठाकर बाहर फेंकने के बारे में उन्होंने बताया की उन्होंने काफी देर तक इन दोनों युवको को ट्रेडमिल के पास बात करते सुना। उस पूरी बातचीत में कही भी प्रोटीन का जिक्र नहीं आया। उसके बात दोनों युवक डंबल भी उठा रहे थे। ट्रेनर बलबीन चोरी से बगल में डंबल उठाकर बात सुनते रहे लेकिन आधा घंटे तक फिटनेस की बात करते हुए युवको ने एक बार भी प्रोटीन का जिक्र नहीं किया। जिम के प्रोटीन की इस बेइज्जती को सहन नहीं कर पाने के कारण बलबीर का खून खौल गया और उन्होंने दोनों युवको को जमके सूत दिया।

कैसे सुतिये छोरे है यौ, इतनी देर में कोई भी मति वाला बालक बीस बार प्रोटीन की बात करता है। हमसे पूछ लो,कौन सा प्रोटीन खाना है , कितना खाना है , कब खाना है , जिम में यही तो बातें करते है बालक ! लेकिन ये दोनों तो किसी लायक ना है , इनकी बॉडी कभी न बनने की ” बलबीर ने गुस्से में बताया।

हमारे दुबले-पतले संवाददाता को देख कर बलबीर ने घूरते हुए पूछ लिया- “वैसे तू कौन सा प्रोटीन खाता है, मेरे जिम से ले ले, सस्ते में दिलवा दूंगा ” जिसपर हमारा संवाददाता ने कांपते हुए बोला- “वही , सफ़ेद रंग वाला ” और भाग लिया। ये तो सच है कि अगर बलबीर के जिम में जाकर बॉडी बनानी है तो प्रोटीन का स्वाद तो चखना ही पड़ेगा। और अगर आप ऐसा नहीं करते तो इस निर्दयी दुनिया में आपके लिए कोई जगह नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *