बेस्ट सीएम केजरीवाल दिखे एक्शन में , खुद पहुँचाया युवक के घर पौवा

नई दिल्ली. मुख्यमंत्री केजरीवाल अपने विरोधियो से हमेंशा एक कदम आगे रहते है। चाहे वो टीवी पर दिन भर दिखाना हो या पूरी दिल्ली में हर जगह बोर्ड लगाने हो, केजरीवाल हमेश मास्टरस्ट्रोक से अपने विरोधियो को चित्त कर देते है। ऐसे ही एक मास्टरस्ट्रोक में उन्होंने ये ऐलान किया कि अब दिल्ली में शराब की होम डिलीवरी होगी और मोटिवेशन देने के लिए वो खुद देशी शराब ‘छम्मक छल्लो‘ का एक पौवा लेकर मयूर विहार के एक घर में होम डिलीवरी करने पहुंचे।

युवक के लिए देशी शराब का एक पैग बनाते हुए उन्होंने बताया कि -“देखिये जी, मोदी जी कभी मेरी हेल्प नहीं करते सब खुद ही करना पड़ता है अब इस मासूम को पौवे की तलब लगी थी बेचारे का गला सूख गया था घबराने की बात नहीं है आपके सपोर्ट में केजरीवाल हमेशा खड़ा था और खड़ा रहेगा”

जब हमारे संवाददाता ने केजरीवाल जी से पूछा कि इस फैसले के राजनीतिक समीकरण क्या होंगे तो वे मुस्कुरा दिए और बताया कि -“जी, अगले चुनाव तक मैं इस सर्विस को एम्बुलेंस से भी फ़ास्ट कर दूंगा और फिर हर दिल्ली वासी को फ्री में एक हजार तक की दारु मुफ्त मिलेगी फिर देखिएगा जी , ये भाग भाग के मुझे ही वोट देंगे” ऐसा कहते हुए केजरीवाल जी आँखे बंद कर के जोर जोर से हंसने लगे।

थोड़ी देर बाद जब केजरीवाल जी को होश आया तो वो घबरा गए -” चलता हूँ जी , अभी दो घर छोड़ के कोई चड्ढा साहब रहते है उनके यहाँ ओल्ड मोंक का भी खम्भा देना है ” अपनी चप्पल पहनते हुए और चखने में से मूंगफली उठा कर केजरीवाल जी तेजी से निकल पड़े।

इतिहास गवाह है कि जब मुख्यमंत्री खुद कमान संभाल ले तो बदलाव तो तय है। अब देखना है कि बीजेपी कैसे इस मास्टरस्ट्रोक का जवाब देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *