अमरिंदर सरकार ने अब्दुल महबूबी के घर को जिला घोषित किया , घर में थे बासठ लोग

पंजाब. मुख्यमंत्री माननीय कप्तान अमरिंदर साहेब ने अभी हाल में ही मुस्लिम समाज को एक ईद के तोहफे के रूप में एक नयी डिस्ट्रिक्ट ‘मलेरकोटला ‘ दी थी लेकिन तेजी से बदलते घटनाक्रम में उन्होंने अपने आप को पीछे छोड़ दिया।

भटिंडा के पास एक कसबे में रहने वाले साइकिल टायर पंक्चर लघु उद्योग के मालिक अब्दुल महबूबी कुछ दिनों से परेशान चल रहे थे और इसका कारण उनके घर में उनके चौबीसवें बच्चे के जन्म की वजह थी बच्चे, बच्चो के बच्चे और फिर उनके बच्चो को लेकर पुरे घर में बासठ लोग हो गए थे और सबको मैनेज करने में दिक्कत आ रही थी

कभी किसी का वोटिंग लिस्ट में नाम नहीं मिलता तो कभी सबके एक जैसे नाम की वजह से गड़बड़ हो जाती थी इसी वजह से उन्होंने सरकार के सामने अर्जी डाल दी थी। “मैंने ये अर्ज किया की जनाब हम पर थोड़ा ध्यान दे। वोट बहुत है अपने पास, अभी तो असलम की बीबी भी पेट से है ” अब्दुल साहब ने मुस्कुराते हुए हमारे पत्रकार को धीरे से बताया।

कैप्टेन साहब की सरकार ने इसपर तुरंत एक्शन लेते हुए अब्दुल महबूबी के पुश्तैनी घर को एक नया जिला घोषित कर दिया है। सरकार के अनुसार एडमिनिस्ट्रेटिव समस्याओ की वजह से ये कदम उठाना पड़ा है। मलेरकोटला के बाद अब ये पंजाब का चौबीसवा जिला होगा। इसके लिए अब एक जिला मुख्यालय और कलेक्टर की व्यवस्था की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *