आईएएस दूल्हों के बढ़े दाम, गुंडई की कला को पसंद कर रही है लड़कियाँ

पटना. हाल फ़िलहाल में आपने फेसबुक और ट्विटर पर आईएएस अफसरों के कारनामे देखे होंगे। लॉक डाउन के नियमो को मनवाने के चक्कर में ये अफसर भोली भली जनता की पिटाई करने में कोई कमी नहीं रख रहे। चाहे शादी करवाने आये पंडित जी या अपने परिवार के लिए दवा लेने आया मासूम बच्चा, आजकल के आईएएस अफसरों के तेजी से चलते हुए हाथ सबकी धुनाई कर रहे है।

इस गुंडई को आजकल लड़किया खूब पसंद कर रही है और इसी वजह से आईएएस अफसरों के दहेज़ के रेट में जबरदस्त उछाल आया है। हमने इस मामले में ज्यादा जानकारी के लिए आईएएस से शादी करवाने वाले, पटना के एक एक्सपर्ट ‘अगवा मुरारी‘ से बात की। मुरारी जी ने हमें बताया की-“इन लोगो के लॉक डाउन वाले वीडियो आने के बाद से रेट गजबे बढ़ गया है। पांच करोड़ से सीधे बीस करोड़ हो गया है अब तो बस विधायक और माफिया की औकात है आईएएस से रिश्ता जोड़ सके । बहुत महंगाई है भैया , का बताये

हमने इस बारे में विधायक बंटी सिंह की एकलौती बेटी गोलू (जिनकी शादी एक आईएएस से तय हुई है ) से बात कि तो वो शरमा गयी और बताया कि-“ये आईएएस वाले गजब हीरो की तरह भूष-भूष मारते है। सबको तीतर-बितर कर देते है। ऐसे ही मरद से हमको शादी करनी है। पापा से बोल दिए है जितना पैसा मांगे दे दो, लेकिन शादी आईएएस से ही करेंगे|”

मुंबई के एक मशहूर बदमाश कात्या ने भी अब अपने गैंग में भर्ती के लिए आईएएस अफसरों से संपर्क किया है | हमारे संवाददाता से बात करते हुए कात्या ने कहा कि – “इस लॉकडाउन में इधर के सारे गुंडे कोरोना से डर के अपने घर में दुबक गए है लेकिन सिर्फ आईएएस के कुछ गुंडे सड़क पर है। इस जज्बे को कात्या सलाम करता है। हमारे साथ आ जाओ , शोहरत मिलेगी, रूपया पैसा मिलेगा” अपने पालतू बाघ के सर पर हाथ फिरते हुए कात्या जी ने हमारे संवाददाता को बताया।

एमसीबीसी न्यूज़ आईएएस अफसरों के दहेज़ स्टॉक एक्सचेंज पर अपनी पैनी नजर बनाये हुए है और पाठको तक सारी खबरे पहुंचाता रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *