कोरोना संक्रमित होने से पहले ही ‘मसीहा’ ने पहुँचा दी आक्सीजन, जनता ने ठोंकी लाइक्स

मुंबई. आम जनता के बीच में मशहूर कोविड योद्धा एवं शूरवीर ‘ द मसीहा’ ने एक बार फिर से ये साबित कर दिया की उनकी टक्कर में कोई नहीं है। राज्य एवं केंद्र सरकारों से चार कदम आगे चलने वाले मसीहा ने इस बार इतिहास रच दिया और कोविड को उसी कि भाषा में धूल चटा दी और नाको में चने भी घुसेड़ दिए।

इस सनसनीखेज घटनाक्रम में पटना के रहने वाले मोंटी सिंह उस समय हक्के बक्के रह गए जब सुबह सुबह उनके घर के सामने आइनॉक्स एयर का एक क्रायोजेनिक टैंकर पहुँच गया। ट्रक ड्राइवर ने ‘विमल’ वाला सलाम दिया और ‘ दुआ में यार रखना दोस्त !‘ बोलकर भाग गया। इससे पहले कि मोंटी कुछ समझ पाते उनके ट्विटर पर ‘द मसीहा ‘ ने पोस्ट कर दिया कि ‘ याद रखना तू अकेला नहीं है , आक्सीजन पहुंच गयी है दोस्त, सूंघ लेना।

बाद में ट्विटर पर पूछताछ करने से पता चला कि ‘द मसीहा’ ने ये पहले ही पता लगा लिया था कि मोंटी आज चुपके से अपनी ‘फ्रेंड’ से मिलने जाने वाले हैं जो कि कोविड पॉजिटिव है और आज शाम तक मोंटी को भी कोविड होने वाला है इसलिए मसीहा ने एहतिहात के तौर पर आक्सीजन पहले ही भिजवा दी।

ज्यादा जानकारी के लिए हमारे संवाददाता ने मोंटी को चोर मार्किट में टैंकर से ऑक्सीजन सिलिंडर भर कर बेचते हुए पकड़ लिया। “मसीहा भैया की वजह से अपना हजारो का काम बन गया । ये होता है असली मसीहा! ” दस हजार में सिलिंडर बेचते हुए मोंटी ने गर्व से बताय।

मसीहा भाई के इस कारनामे के चर्चे हर गली मोहल्ले में है और खबर लिखे जाने तक फेसबुक- ट्विटर पर लाइक्स का भंडारा चल रहा था।
जब इस बारे में हमारे संवाददाता ने मसीहा से बात करनी चाही तो उन्होंने ‘दोस्त, प्लाज्मा पहुँच गया है, डाल लेना ” कह कर फोन काट दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *