Thums Up पी कर तूफ़ान ‘यास’ से टकरा गया युवक, बह गया पूरा घर

उड़ीसा .आज कुछ तूफानी करते है ऐसा ही सोचकर उड़ीसा के तटीय क्षेत्र के एक युवक ने तूफान ‘यास’ के साथ ही कुछ तूफानी करने की योजना बना डाली और इस चक्कर में उसकी जान जाते-जाते बची।

हमारे संवाददाता के अनुसार पारादीप के रहने वाले राधे भाई , सलमान के बहुत बड़े फैन है और दिन रात थम्स अप पीते रहते है ऐसे में उनके अंदर काफी तूफ़ान उठते रहते है। ऐसे में जब असली तूफान ‘यास’ के बारे में लोगो ने चेताया तो राधे भाई ने हंस कर मजाक उड़ाया और कहा कि-“अपने अंदर के तूफान को संभालना सीखो , ‘यास’ तो कुछ भी नहीं है” निकासी करने आयी NDRF की टीम को भी उन्होंने कह कर चलता कर दिया कि – “ओ बैड़भाई, मुझ पर एक एहसान करना कि मुझपर कोई एहसान मत करना” और अपने घर की छत पर चढ़ गए।

लेकिन ये सारा जोश और थम्स अप की आग पूरी तरह बुझ गयी जब असली तूफ़ान ‘यास’ ने दस्तक दी। घर की छत पर खड़े राधे भाई को पहले आकाशीय बिजली का जोरदार झटका लगा और इस वजह से उन्होंने सारी थम्स अप तुरंत उलट दी | फिर तेज बारिश में उनका पूरा घर बह गया। ‘यास’ ने सिर्फ एक एहसान किया कि उनकी जान नहीं ली और दो घंटे बाद उन्हें एक नाले से रेस्क्यू कर लिया गया।

लेकिन भाईजान के फैन इतनी जल्दी हार नहीं मानते। हॉस्पिटल में थम्स अप की ड्रिप चढ़ते ही राधे भाई के अंदर का तूफान फिर से जागृत हो गया | अस्पताल में लेटे हुए उन्होंने हमारे संवाददाता से कहा कि-“मैंने उस दिन थोड़ी कम थम्स अप पी इसलिए ‘यास’ ने मेरे अंदर के तूफान को बुझा दिया , दो लीटर वाली एक और बोतल पी लेता फिर मुझे ये दिन नहीं देखना पड़ता “|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *