राधे मूवी देखकर वापस आयी गूंगे युवक की आवाज, जोर से चिल्लाया “अबे बंद कर”

लखनऊ. कहते है कि सिनेमा समाज का आईना होता है लेकिन क्या सिनेमा समाज का इलाज भी कर सकता है ? इस सवाल का जवाब भी हमें मिल गया। यह सनसनीखेज और चमत्कारिक मामला हुआ लखनऊ के बाशिंदे विवेक के साथ, जो कि बचपन से ही गूंगे है लेकिन कुछ दिन पहले सलमान खान उर्फ़ भाईजान की ब्लॉक बस्टर फिल्म राधे देखकर उनकी आवाज लपककर वापस आ गयी। विवेक के परिवार वालो ने इस चमत्कार के लिए भाईजान का धन्यवाद किया है।

विवेक के भाई मनीष (जो कि सलमान खान के घने फैन है). ने हमारे संवाददाता से बातचीत करते हुए बताया कि “मैंने टाटा स्काई पर भाईजान की पिक्चर राधे की बुकिंग की और हम पूरी फेमिली के साथ देखने बैठ गए । विवेक भी वही बैठा था लेकिन पिक्चर शुरू के थोड़ी देर बाद वो तड़पने सा लगा और चैनल चेंज करने कि जिद करने लगा। उसकी हरकतों से लगा रहा था कि उसे ये सुपरहिट फिल्म पसंद नहीं आ रही थी | मैंने उसे डाँट दिया और हम फिर से मूवी देखने लगे। लेकिन इंटरवल होने तक तो विवेक पागल सा हो गया और अचानक से जोर से चिल्लाया – “अबे बंद कर इसको ” इसके बाद वो भाईजान को गन्दी गन्दी गालिया देने लगा। हम सब तो ख़ुशी से पागल हो गए और भाईजान का शुक्रिया किया | इसकी वजह से मेरे भाई कीआवाज वापस आ गयी।

हमने इस बारे में मशहूर डॉक्टर तेज चिल्ला से बात की। डॉक्टर साहब के अनुसार उनके पास इस तरह के हजारो केस पहले भी आये है। “हम लोग तो पहले से ही इस भाईजान थेरेपी का प्रयोग कर रहे है। वो तो पहले हम रेस-३ और ट्यूब लाइट फिल्म लगा के शॉक देते थे। लेकिन ये राधे ज्यादा असरदार है और अब ICMR भी का लेटेस्ट रिसर्च भी यही कह रहा है। भाईजान मेडिकल साइंस के लिए बरदान बन के आये है।

एमसीबीसी न्यूज़ इस चमत्कारी भाईजान थेरेपी से जुडी सारी खबरे पाठको के सामने लाता रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *