तमराज किल्विष का घटा ऑक्सीजन लेवल , शक्तिमान ने तुरंत पहुचायी मदद

मुंबई. अँधेरे की दुनिया के बेताज बादशाह तमराज किल्विष पिछले कुछ दिनों से कोरोना से पीड़ित चल रहे है और दिन रात खूनी काढ़ा और जहरीला धुआँ ले रहे थे लेकिन कोरोना छोड़ने का नाम ही नहीं ले रहा था। तमराज की प्राइवेट नुमाइंदे की बात माने तो उनका बुखार लगता 180 डिग्री पर बना हुआ है।

ऐसे में तमराज की हालत और ज्यादा ख़राब तब हो गयी जब उनका ऑक्सीजन लेवल गिरकर 20 पर आ गया और सांस लेने में तकलीफ होने लगी। तमराज की ये हालत देखकर उनकी प्यारी नुमाइंदी अंगूरी डायन ने तुरंत ट्विटर पर “#SOS , ऑक्सीजन चाहिए अर्जेंट नहीं तो अँधेरे की दुनिया आज ख़तम,@सोनू सूद ” का मैसेज भेज दिया। इस ट्वीट पर मसीहा का रिप्लाई “ऑक्सीजन पहुंच गयी है , मेरा खूनी चाय याद रखना दोस्त ” अगले दो मिनट में आ भी गया।

ऐसे में तमराज के घनघोर दुश्मन शक्तिमान की नजर इस ट्वीट पर पड़ी। अपनी जान की परवाह न करते हुए शक्तिमान ने एक ऑक्सीजन टैंकर और कुछ कॉन्सेंट्रेटर का जुगाड़ किया और ‘फक फक फक फक‘ की आवाज के साथ उड़ते हुए तमराज के गुप्त ठिकाने पर पहुंचे। ऑक्सीजन लगते ही तमराज को होश आया और उन्होंने शक्तिमान को धन्यवाद देने के लिए अपने करीब बुलाया। शक्तिमान के पास आते ही तमराज किल्विष ने शक्तिमान को जोर से दांत काट लिया और बोले -“भूतनी के, अभी मैं मरा नहीं हूँ तुझे तो मई कच्चा चबा जाऊंगा “

बड़ी मुश्किल से शक्तिमान ने अपना हाँथ तमराज के जबड़े से छुड़ाया और अपने फटा हुए कवच उठाकर भाग निकले। हमारे संवाददाता को उन्होंने हाँफते हुए बताया कि- “इस साले तमराज के लिए कितना भी कर लो, रहेगा ये अपना कमीनापण नहीं छोड़ेगा इससे अच्छा तो मै ऑक्सीजन अपनी गर्लफ्रेंड गीता विश्वास को दे देता। बेचारी कब से ट्वीट किये जा रही है।”

ये तो सच ही है कि अंधरे की काली दुनिया में अच्छाई के लिए कोई जगह नहीं है और तमराज अँधेरा कायम करने के लिए शक्तिमान को मारने का हर मौका ढूंढते रहेंगे चाहे शक्तिमान उनका कितना भी भला कर ले | हमारे संवाददाता इस खबर पर अपनी पैनी नजर बनाये हुए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *