चाणक्यनीति के नाम पर फ़िल्मी डायलॉग्स शेयर कर रहा था युवक , आचार्य चाणक्य की आत्मा ने जमकर पीटा


मुंबई. एक सनसनीखेज घटनाक्रम में बोरीवली के एक युवक मंटू को आनन् फानन में हॉस्पिटल में भर्ती करना पड़ा जब वो सुबह अधमरी हालत में अपने बिस्तर पर पाया गया। मंटू के एक पडोसी के अनुसार ये किसी भूत-प्रेत या आत्मा का काम लग रहा था।

ज्यादा जानकारी के लिए हमने मंटू के छोटे भाई बंटू से बात की। बंटू ने हमें बताया कि मंटू भैया रोज की तरह फेसबुक पर पोस्ट करके रात को सोये थे लेकिन सुबह अचानक से चिल्लाने लगे- “चाणक्य जी, मुझे छोड़ दो, अब मै कभी भी फालतू डायलॉग्स को आपने नाम पर शेयर नहीं करूँगा! अरे खड़ाऊ से मत मारो मुझे, बहुत चोट लग रही है। अरे पटको नहीं , प्लीज”। उनकी चीख सुनकर हम लोग भागते हुए आये और इसके बात हम बेहोश पड़े भैया को अस्पताल ले गए।

इसके बाद हमने मंटू के फेसबुक प्रोफइल देखा और सारा मामला शीशे की तरह साफ़ हो गया। यक़ीनन मंटू ने अर्थशास्त्र के रचयिता , महान आचार्य चाणक्य को क्रोधित किया था और हमारे विशेषज्ञ के अनुसार उनकी ही आत्मा ने मंटू को पीटा था। असल में मंटू रोज कोई भी डायलॉग उठा कर उसपर आचार्य चाणक्य की फोटो और चाणक्यनीति का लोगो लगाकर शेयर कर देता था। जिससे आचार्य चाणक्य के विचारो का मान घट रहा था।

हद तो तब हो गयी जब मंटू ने सलमान भाई के सस्ते डायलॉग जैसे की “मुझपर एक एहसान करना की मुझपर कोई एहसान न करना” भी चाणक्यनीति के नाम से पोस्ट कर दिए। ऐसे में आचार्य चाणक्य की आत्मा को डायरेक्ट एक्शन लेना पड़ा।

लेकिन इस जबरदस्त पिटाई के बाद अब मंटू ने कसम खायी है कि वो कोई भी आलतू-फालतू डायलॉग चाणक्यनीति ने नाम पर शेयर नहीं करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *